उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 4 घायल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर धारदार हथियार चले. इस मारपीट में चार लोग घायल हो गए, वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

By

Published : Apr 24, 2020, 8:25 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

etv bharat
दो पक्षों में मारपीट चार लोग घायल.

सहारनपुर:जिले के बेहट क्षेत्र में मकान के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में जमकर धारदार हथियार चले. इस विवाद में चार लोग घायल हो गए, जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


मामला थाना बेहट क्षेत्र के फिरजा भटकुआ गांव का है, जहां एक मकान के कब्जे को लेकर दो पक्षों में बहस हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने तलवार और पलकटी समेत धारदार हथियारों से दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां तीन लोगों की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया.

एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि थाना क्षेत्र बेहट के गांव फिरजा भटकुआं में पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. मारपीट में चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. मामले में कार्रवाई करते हुए नामजद अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details