उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: देवबंद से पकड़े गए पांच बांग्लादेशी युवक, पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक अभी और भी लोग सहारनपुर में छिपे हो सकते हैं. पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. इससे पहले भी चोरी छिपे रह रहे कई लोगों को दबोचा जा चुका है.

By

Published : Feb 4, 2019, 7:52 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

fdg

सहारनपुर: जिला पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. थाना देवबंद पुलिस और एलआईयू की टीम के संयुक्त सर्च अभियान में 5 बाग्लादेशी पकड़े गए. बताया जा रहा है कि पकड़े गए अभियुक्त बांग्लादेश के विभिन्न प्रांतों के रहने वाले हैं और पहचान छिपाकर चोरी-छिपे देवबंद में रह रहे थे.

देवबंद से पकड़े गए पांच बांग्लादेशी युवक

देवबंद पुलिस और एलआईयू के संयुक्त अभियान में रविवार की देर रात 5 बाग्लादेशी गिरफ्तार किए गए हैं. एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि देवबंद पुलिस ने 5 बगलादेशीयो को गिरफ्तार किया है. ये बगलादेशी देवबंद मे चोरी छिपे रह कर टोपी बेचने व सिलाई का काम करते थे. पकडे गये आरोपियों के नाम रफीकुल इस्लाम, अहमद उर्फ अब्दुल्ला, मुनीर उज्जमान, इस्लाम और मोहम्मद मिनहाल है. पुलिस ने पांचों को पकड़ कर 14 फॉरेनर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि कस्बा देवबन्द में अभी और भी विदेशी छिपे हो सकते हैं, जिनकी तलाश में स्पेशल अभियान चलाया गया है. खास बात तो ये है कि देवबन्द में पहले भी कई बार संदिग्द विदेशी पकड़े जा चुके हैं. बावजूद इसके जिले का खुफिया विभाग और पुलिस महकमा कुम्भकर्णी नींद में सोया हुआ है. सालों से रह रहे बांग्लादेशियों का अब पकड़े जाना पुलिस महकमे पर कई सवाल खड़े कर रहा है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details