उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर : छात्रों के दो गुटों में हुआ विवाद, एक छात्र को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Apr 13, 2022, 5:42 PM IST

Updated : Apr 13, 2022, 7:43 PM IST

etv bharat
थाना रामपुर मनिहारान

17:32 April 13

सहरानपुर जिले में बुधवार को स्कूल में हुए मामूली झगड़े के चलते एक छात्र ने कक्षा 10 में पढ़ने वाले 16 वर्षीय छात्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

सहारनपुर.थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार को स्कूल में हुए मामूली झगड़े के चलते एक छात्र ने कक्षा 10 में पढ़ने वाले 16 वर्षीय छात्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी छात्र साथियों समेत मौके से फरार हो गया. छात्र की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर दिया है. वहीं, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

दरअसल, थाना रामपुर मनिहारान इलाके में दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे स्थित एक स्कूल के बाहर स्कूली छात्रों के बीच कहासुनी हो गई. देखते ही देखते मामूली कहासुनी ने बड़े झगड़े का रूप ले लिया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक युवक ने तमंचा निकालकर गोली चला दी. छात्र द्वारा चलाई गई गोली कक्षा 10 के छात्र वंश की गर्दन में लग गई. गोली लगने से छात्र वंश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी राजेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी छात्र साथियों के साथ मौके से फरार हो गया.

पढ़ेंः पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश, दो हत्यारोपियों के पैर में पुलिस ने मारी गोली

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि कस्बा रामपुर मनिहारान के मोहल्ला कायास्था निवासी जितेंद्र पंवार उर्फ बिल्लू का 16 वर्षीय बेटा वंश गोचर इंटर कॉलेज की 10वीं कक्षा में पढ़ रहा था. जितेंद्र के दो बेटी और एक बेटा वंश था. किसी बात को लेकर छात्रों के दो गुटों में झगड़ा हो गया, जिसके चलते एक छात्र ने साथियों के साथ मिलकर वंश की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है मृतक वंश दूसरे स्कूल के पास गया हुआ था जहां झगड़ा हुआ. दूसरे पक्ष के छात्र ने गोली मार दी. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 13, 2022, 7:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details