उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: कोरोना योद्धाओं का रेड कार्पेट बिछाकर किया सम्मान

By

Published : May 14, 2020, 6:23 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया. इसके लिए लोगों ने रेड कार्पेट बिछाकर और हाथों में तिरंगा लेकर उनका सम्मान किया.

कोरोना योद्धाओं का सम्मान
कोरोना योद्धाओं का सम्मान

सहारनपुर: जिले में आवास विकास कॉलोनी के लोगों ने कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया. लोगों ने रेड कॉर्पेट बिछाकर और फूलों की वर्षा करते हुए कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया. इस दौरान लोगों ने सफाईकर्मी, चिकित्साकर्मियों, मीडियाकर्मियों और पुलिसकर्मियों को सेल्यूट कर तिरंगा लहराते हुए सम्मान किया.

कोरोना वायरस की लड़ाई में पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, डॉक्टर्स, मीडियाकर्मी दिन-रात इस बीमारी को जड़ से खत्म करने में लगे हुए हैं. सहारनपुर की आवास विकास कॉलोनी के लोगों, फूड बैंक, बार व बेंच ने संयुक्त रूप से पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, डॉक्टर्स और मीडियाकर्मियों का रेड कॉर्पेट बिछाकर कर स्वागत किया.

कॉलोनी के लोगों ने हाथ में तिरंगा लेकर कोरोना योद्धाओं को सैल्यूट भी किया. यहां के लोगों का कहना है कि जिस तरह से सहारनपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही थी. उस दौरान डॉक्टर्स ने अच्छा काम किया और पुलिसकर्मी भी दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं. सफाईकर्मी पूरे शहर को साफ-सुथरा और सैनिटाइज करने में लगे हैं. इन सभी की मेहनत के चलते कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या अब घट रही है. उन्होंने कहा कि अब लगता है कि आने वाले समय में जल्द ही सहारनपुर कोरोना मुक्त हो जाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details