उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 25, 2020, 9:58 PM IST

ETV Bharat / state

सहारनपुर: ब्राह्मण समाज ने विधायक पर अभद्र भाषा प्रयोग करने का लगाया आरोप

यूपी के सहारनपुर जिले में ब्राह्मण समाज के लोगों ने विधायक विक्रम सैनी पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है. इस बाबत लोगों ने विधायक को पद से हटाने की मांग की है. इसके लिए सीएम और पीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया है.

ब्राह्मण समाज के लोगों ने विधायक के खिलाफ की नारेबाजी.
ब्राह्मण समाज के लोगों ने विधायक के खिलाफ की नारेबाजी.

सहारनपुर: जिले में ब्राह्मण समाज के लोगों ने खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को हटाने की मांग की. ब्राह्मण समाज ने बीजेपी विधायक पर ब्राह्मण समाज के ऊपर अभद्र भाषा का प्रयोग कर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है. इस दौरान लोगों ने विधायक विक्रम सैनी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

गुरुवार को हकीकत नगर धरना क्षेत्र में ब्राह्मण समाज के लोगों ने एकत्र होकर खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. ब्राह्मण समाज ने खतौली बीजेपी विधायक पर आरोप लगाया है कि ब्राह्मण समाज पर विधायक ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर टिप्पणी की है. ब्राह्मण समाज के लोगों का कहना है कि ऐसे विधायक को तुरन्त हटाया जाए, क्योंकि विधायक विक्रम सैनी बीजेपी सरकार का पिंडदान करने का काम कर रहे हैं.

ब्राह्मण समाज के लोगों का आरोप है कि बीजेपी विधायक विक्रम सैनी नशा करते हैं. इसके चलते वे इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग कर कर रहे हैं. विधायक विक्रम सैनी को ब्राह्मण समाज ने मंदबुद्धि करार दिया है. ब्राह्मण समाज का कहना है कि अगर बीजेपी विधायक को निष्कासित नहीं किया गया तो 2022 के चुनाव में खतौली पहुंचकर विधायक को हराने का काम किया जाएगा. ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details