उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: आजम खां को कोर्ट ने दी अगली तारीख, 15 फरवरी को सुनवाई

उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खां की सोमवार को कोर्ट में पेशी थी. लेकिन सोमवार को एक वरिष्ठ अधिवक्ता की मृत्यु के कारण कंडोलेंस हो गई. इसलिए उस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख 15 फरवरी मुकर्रर की है.

By

Published : Feb 10, 2020, 2:38 PM IST

etv bharat
रामपुर से सांसद आजम खां.

रामपुर: सपा सांसद आजम खान द्वारा सेना पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर सोमवार को रामपुर न्यायालय में एडीजे 6 कोर्ट में तारीख थी और दूसरा मामला आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम खान के दो जन्म प्रमाण पत्र से जुड़ा था. इस पर भी आज कोर्ट में सुनवाई होना थी.

सरकारी वकील राम अवतार सैनी.


इस मामले पर सरकारी वकील राम अवतार सैनी बताया कि आजम खान की सेना पर की गई अभद्र टिप्पणी मामले में तारीख थी, लेकिन पिछली तारीख में माननीय उच्च न्यायालय का एक आदेश आ गया था, जिसमें यह आदेश था कि कोई भी बाध्यकारी प्रक्रिया नहीं अपनाई जाए. इस मामले पर अब अगली सुनवाई 12 मार्च को होगी.

इसे भी पढ़ें:-यहां मौत के साये में पढ़ रहे नौनिहाल, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

वहीं आजम खां के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम खान के दो जन्म प्रमाण पत्र वाले मामले मे आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान की एंटीसिपेटरी बेल लगी थी, लेकिन सोमवार को एक वरिष्ठ अधिवक्ता की मृत्यु के कारण कंडोलेंस हो गई थी. इसलिए उस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख 15 फरवरी मुकर्रर की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details