उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर प्रेमिका को मारा चाकू, मौत

रामपुर से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां अवैध संबंधों के चलते प्रेमी ने विवाहित प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 4, 2022, 12:41 PM IST

Updated : Aug 4, 2022, 2:03 PM IST

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या.
प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या.

रामपुर:उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में घर में सो रही महिला की उसके प्रेमी ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मंगलवार देर रात उसका प्रेमी घर में घुस आया और उसने महिला पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. चीख-पुकार सुन दौड़े परिजनों ने आरोपी प्रेमी को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. तो वहीं प्रेमी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा. बरहाल घायल प्रेमी का पुलिस कस्टडी में उपचार चल रहा है.

जानकारी देते परिजन.

घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. खाता चिंतामन गांव निवासी नत्थू लाल ने अपनी बेटी सरस्वती (30) की शादी बाजपुर थाना क्षेत्र के जगतपुरी गांव निवासी महेश से करीब 7 साल पहले की थी. ससुरालियों से अनबन के चलते सरस्वती पिछले करीब एक महीने से अपने मायके में रह रही थी. आरोप है कि मंगलवार को देर रात मिलकखानम थाना क्षेत्र के शादी नगर हजीरा गांव निवासी संजय उनके घर में घुस गया और उसने सरस्वती पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू से कई वार करने से सरस्वती गंभीर रूप से घायल हो गई और चीखने लगी. चीख-पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए. इस दौरान परिजनों से छूटकर भागने के प्रयास में हुई छीना-झपटी में आरोपी संजय भी घायल हो गया.

अवैध संबंध में हुई हत्या
पुलिस ने मृतक महिला के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रेमी संजय के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. कोतवाल सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी से महिला के प्रेम संबंध की बात सामने आ रही है. फिलहाल सभी बिंदूओं पर जांच की जा रही है. गौरतलब है कि अभी 3 दिन पहले ही कोतवाली मिलक में एक प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी थी. उसके बाद दूसरी ऐसी घटना से इलाके में हड़कंप का माहौल है.

इसे भी पढे़ं-काल बना जमीन का टुकड़ा: भतीजे ने चाचा की गोली मारकर कर दी हत्या

Last Updated : Aug 4, 2022, 2:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details