उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत से पूर्व मंत्री नवेद मियां बोले- आजम खान लोगों से कहते हैं कि विधायक निधि तो मेरे खर्चों के लिए है

सपा नेता आजम खान को 3 साल की सजा होने पर पूर्व मंत्री नवाब काज़िम अली खां ने खुशी मनाई. नवेद मियां ने कहा जिस दिन आजम खान को सजा हुई, उस दिन रामपुर आजाद हुआ है. रामपुर का संविधान 2 दिन पहले लिखा गया है.

By

Published : Oct 31, 2022, 8:45 AM IST

Updated : Oct 31, 2022, 1:55 PM IST

Etv Bharat
पूर्व मंत्री नवाब काज़िम अली खां

रामपुर: सपा नेता आजम खान को हेट स्पीच मामले में रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई है. इस सजा के आदेश के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने आजम खान की विधानसभा की सदस्यता भी रद्द कर दी. इस खुशी में कांग्रेस में जश्न का माहौल है. पूर्व मंत्री नवाब काज़िम अली खां उर्फ नवेद मियां ने अपने आवास पर समर्थकों को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और कोर्ट के इस फैसले का सम्मान किया.

पूर्व मंत्री नवाब काज़िम अली खां की ईटीवी भारत से खास बातचीत
नवेद मियां ने ईटीवी भारत को बताया कि इससे पहले बेटे की विधायकी गिराई गई थी. बेटे ने भी फ्रॉड किया था. जैसा बेटा वैसा बाप. नावेद मियां ने कहा कि वे कहते हैं कि हमारी आजादी 2017 के बाद हुई. 2017 के बाद असली मायनों में रामपुर आजाद हुआ. उससे पहले हम डिक्टेटरशिप में थे. अखिलेश यादव झूठ बोलते हैं कि उनकी पार्टी मुसलमानों के हित के लिए काम करती है. उन्होंने कहा कि वे बताना चाहते हैं कि 2012 से 2017 के बीच में अखिलेश सरकार में ही मस्जिद और मदरसे टूटे, कब्रिस्तान भी खोदे गए, मुसलमानों के घर भी तोड़े गए. सबसे बड़ी मुसलमानों की दुश्मन अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी है.

यह भी पढ़े-भड़काऊ भाषण देने के मामले में आजम खान को तीन साल की कैद

नवेद मियां ने कहा कि रामपुर को आजादी तो 2017 में मिली थी. लेकिन, रामपुर का संविधान 2 दिन पहले लिखा गया है, जिस दिन आजम खान को सजा हुई. एक दुष्ट, पापी, जालिम आदमी से हम सब को आजादी मिली. नवेद मियां ने कहा कि अब्दुल्लाह आजम की विधानसभा स्वार से जब लोग उनके पास कुछ पत्र लिखवाने आते हैं तो वह कहते हैं कि वे विधायक निधि से अपने कोर्ट कचहरी का खर्चा निकालेंगे. यह तो सोच है. जो इंसान ऐसा हो तो उसका अंत तो होगा ही.

इसे भी पढे़-लखीमपुर खीरी में चुनावी रैली करेंगे सीएम योगी, गोला गोकर्णनाथ सीट पर उपचुनाव

Last Updated : Oct 31, 2022, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details