उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: महिला सम्मेलन में पहुंचीं जयाप्रदा, गाना गाकर मोहा महिलाओं का मन

उत्तर प्रदेश के रामपुर में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में अतिथि के तौर पर जिले की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा पहुंची. इस दौरान उन्न्होंने गाना गाकर महिलाओं के मन को लुभाया.

By

Published : Sep 27, 2019, 7:51 PM IST

महिला सम्मेलन में जयाप्रदा ने गाया गाना.

रामपुर: जिले में उपचुनाव का आगाज होते ही बीजेपी ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अपनी मुहिम शुरू कर दी है. इसी के अंतर्गत शुक्रवार को उत्सव पैलेस में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में अतिथि के तौर पर पूर्व बीजेपी सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने गाना गाकर महिलाओं के मन को लुभाया.

महिला सम्मेलन में जयाप्रदा ने गाया गाना.

गाने के बोल
'ज़िन्दगी हर कदम एक नई जंग है, जीत जाएंगे हम तू अगर संग है' इस तरह जयाप्रदा ने वहां मौजूद महिलाओं का मन मोह लिया और पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

यह भी पढ़ें: दूसरे दिन भी अखिलेश से मिले ओमप्रकाश राजभर, उपचुनाव में भी दावेदारी

रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा ने अपना प्रचार और प्रसार पूरे जोरों से शुरू कर दिया है. भाजपा इस प्रचार-प्रसार के माध्यम से अपने विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम कर रही है. गुरुवार को मतदाता जागरूकता बाइक रैली का आयोजन किया गया था. वहीं, शुक्रवार को उत्सव पैलेस में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें अतिथि के तौर पर रामपुर की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा सम्मेलन में अतिथि के तौर पर पहुंचीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details