उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: आजम खान और उनके परिवार सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यूपी के रामपुर से सपा सांसद आजम खान सहित 5 लोगों के खिलाफ थाना गंज में एक और मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान , भाई शरीफ खान, शरीफ के बेटे बिलाल के खिलाफ सहित एक अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में दर्ज किया गया है.

By

Published : Aug 30, 2019, 3:16 PM IST

आजम खान

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और सांसद आजम खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. आजम खान के विरोध में अब लोग खुलकर सामने आ रहे हैं. सपा सरकार में उन पर जो भी अत्याचार किए गए थे अब वे लोग अपनी पीड़ा जिला प्रशासन को बता रहे हैं. वहीं जिला प्रशासन भी उनके शिकायती पत्र पर जांच कर तुरंत एक्शन ले रहा है.

जानकारी देते विद्या किशोर शर्मा, सीओ सिटी.

आजम खान के पड़ोसी ने आजम खान और उनके बेटे सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जान से मारने, रंगदारी वसूलने, घर में घुसकर धमकी देने की विभिन्न धाराओं में थाना गंज में मुकदमा दर्ज किया गया है.

उनके पड़ोसी हैं मोहम्मद अहमद, उन्होंने आजम खान के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है. आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान, भाई शरीफ खान, शरीफ का बेटा बिलाल और एक अज्ञात सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. उनके पड़ोसी का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई. पड़ोसी ने रंगदारी का भी आरोप लगाया है. विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.
विद्या किशोर शर्मा, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details