उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर जमकर साधा निशाना, जयाप्रदा के समर्थन की अपील की

भाजपा की विजय संकल्प सभा में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रामपुर पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के लिए लोगों से वोट की अपील की. साथ ही सपा नेता आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं आजम खान को धूल चटाने आया हूं. वहीं अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने कहा कि जो अपने पिता का और चाचा का नहीं हुआ, तो वो बुआ का क्या होगा.

By

Published : Apr 9, 2019, 2:22 AM IST

डिप्टी सीएम ने जयाप्रदा के समर्थन की अपील की

रामपुर : चमरव्वा विधान सभा के खेमपुर गांव में भाजपा की ओर से विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रहे. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के लिए समर्थन की अपील करते हुए सपा नेता अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ वो आपका क्या होगा?

डिप्टी सीएम ने की जयाप्रदा के समर्थन की अपील.

डिप्टी सीएम ने अपने भाषण के दौरान कहा कि मैं यहां कमल खिलाने आया हूं, मैं मोदी जी को फिर पीएम बनाना चाहता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बहन जयाप्रदा जी को आपके आशीर्वाद से भारत की संसद में पहुंचाना चाहता हूं और आजम खान को धूल चटाने आया हूं. उन्होंने आगे कहा कि जब भी सपा के साथ बसपा गठबन्धन करती है, तो बसपा संकट में पड़ती है. हम मायावती जी को कहना चाहते हैं कि आप के ऊपर जब सपाई संकट बनकर आयेंगे, तो हम आप की सुरक्षा करेंगे.

वहीं भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने भी अपने भाषण के दौरान आजम खान पर वार किया और कहा कि 2004 में वह मुझे लेकर आए थे. इस धरती से मेरा परिचय कराया था फिर 2009 में ऐसी कौन सी बात हो गयी कि उन्होंने मेरा विरोध करना शुरू कर दिया. मैंने उनको बहुत सम्मान दिया, मैं जब उनको भाई कहती थी वह मुझे गाली देते थे. जयाप्रदा ने आजम खान पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि 2009 में उस पार्टी में रहते हुए भी उन्होंने मुझे अंदरूनी झगड़े के चलते कांग्रेस को वोट दिलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details