उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 26, 2020, 10:13 AM IST

ETV Bharat / state

रामपुर: कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने किया ध्वजारोहण

उत्तर प्रदेश के रामपुर में गणतंत्र दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महात्मा गांधी की समाधि पर झंडा फहराया. इस दौरान भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. उन्होंने भी रामपुर की जनता को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

etv bharat
कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने किया ध्वजारोहण.

रामपुर:गणतंत्र दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महात्मा गांधी की समाधि पर झंडा फहराया. सभी देशवासियों को इस 71वें गणतंत्र दिवस की बधाई भी दी. इस दौरान भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. ध्वजारोहण के दौरान जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे. मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर की जनता को गणतंत्र दिवस के मौके पर बधाई दी. महात्मा गांधी की समाधि पर कई स्कूलों के बच्चे भी मौजूद रहे.

कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने किया ध्वजारोहण.
  • कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महात्मा गांधी की समाधि पर झंडा फहराया.
  • गणतंत्र दिवस के मौके पर भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.
  • कैबिनेट मंत्री ने रामपुर की जनता 71वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी.
  • ध्वजारोहण के दौरान जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे.

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर महात्मा गांधी की समाधि पर स्कूली बच्चों का सुबह से ही जमावड़ा लगा है. गणतंत्र दिवस के इस मौके पर गांधी समाधि पर कई प्रतियोगिताएं आयोजित कराई गई. स्कूली बच्चों ने इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और जल संचय राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख गांधी समाधि पहुंचे. उन्होंने पुष्प अर्पित कर झंडारोहण किया.

सीएए पॉलिटिकल पाखंड से प्रभावित है, कोई भी प्रदर्शन किसी के हित में नहीं है. कहीं ना कहीं गलतफहमी और दुष्प्रचार से प्रभावित होकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. हम यह नहीं कह सकते कि वह राजद्रोही हैं या देश के खिलाफ उनकी भावना है. मैं 26 जनवरी के मौके पर सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि भारत के जो भी नागरिक हैं, किसी की भी नागरिकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा. जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद वहां के लोगों के लिए भी और पूरे देश के लिए यह गर्व का विषय है.
मुख्तार अब्बास नकवी, कैबिनेट मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details