उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: सासंद आजम खां के खिलाफ 3 मामलों में जमानती वारंट जारी

रामपुर सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आजम खां को कोर्ट ने तीन मामलों में जमानती वारंट जारी किए हैं. यह तीनों मामले रामपुर की तहसील शाहबाद से जुड़े हैं.

By

Published : Sep 28, 2019, 5:57 PM IST

आजम खां (फाइल फोटो).

रामपुर:सपा सांसद आजम खां को तीन मामलों में कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया है. तीनों मामले लोकसभा चुनाव के दौरान शाहबाद में एक चुनावी सभा के दौरान के हैं, जिसमें आजम खां पर मुकदमे दर्ज हुए थे. अब इस मामले में आजम खां को जमानती वारंट कोर्ट ने जारी किया है.

जानकारी देते शासकीय अधिवक्ता.

सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आजम खां को कोर्ट ने तीन मामलों में जमानती वारंट जारी किए हैं. आपको बता दें यह तीनों मामले रामपुर की तहसील शाहबाद से जुड़े हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खां ने शाहबाद में एक जनसभा की थी. उस जनसभा के मुख्य अतिथि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव थे. उन्हीं की मौजूदगी में आजम खां ने पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी की थी, जिसमें कोतवाली शाहबाद में आजम खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें- रामपुर में व्यापारियों ने आरडीए का किया विरोध, राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

दूसरा मामला भी शाहबाद का ही है, जिसमें आजम खां ने एक जनसभा के दौरान अमर्यादित और अभद्र टिप्पणी जिला प्रशासन पर की थी. तीसरा मामला सेफनी का है, जिसमें आजम खां ने एक जुलूस के दौरान एक वर्ग विशेष के लोगों को प्रशासन द्वारा सताया जा रहा है का बयान दिया था. ये तीन मामले लोकसभा चुनाव के दौरान के आजम खां पर दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- रामपुर में मंच से बोले सात लोग...आजम ने किया है हम पर सितम

इन तीनों मामलों में कोर्ट से समन जारी हुआ था. इस समन को आजम खां के बेटे अब्दुल्लाह आजम खां द्वारा रिसीव किया गया था. अब इस मामले में कोर्ट ने 16 अक्टूबर की तारीख मुकर्रर की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details