उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपाइयों ने धूमधाम से मनाया अखिलेश यादव का Happy Birthday

By

Published : Jul 1, 2022, 5:34 PM IST

सपा मुखिया अखिलेश यादव का 49वां जन्मदिन यूपी के हर जिले में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दौरान सपा जिला कार्यालय में केक काट कार्यकर्ता उनकी दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं.

etv bharat
अखिलेश यादव का जन्मदिन केक

रामपुर:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का शुक्रवार को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. प्रदेश के सभी जिले में सपाई केक काटकर अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया और उन्हें बधाई दी. रामपुर में समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय दारूल अवाम पर उनका जन्मदिन मनाया गया. इस दौरान लोकसभा प्रत्याशी आसिम राजा सहित सपा के तमाम पदाधिकारी मौजूद . सभी लोगों ने केक काटकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की लंबी उम्र की कामना की.

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन उत्सव

यह भी पढ़ें-मुलायम सिंह के समधी का दावा, 2027 तक खत्म हो जाएगी समाजवादी पार्टी

आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया गया. इस दौरान पार्टी कार्यालय पर केक काटकर सपा के नेताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और अखिलेश यादव के दीर्घायु होने की कामना की. सपा के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि देश में पूंजीवादी, फासिस्ट बादी, प्रतिक्रियावादी मोदी सरकार गरीबों, पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों के साथ न्याय नहीं कर रही है. धर्म और जाति के नाम पर दमन और शोषण हो रहा है. लेकिन अब देश में विपक्षी दल एक मोर्चा बनाकर भाजपा सरकार को हटाने के लिए काम करेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details