उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बैंक में दिनदहाड़े 20 लाख की चोरी, थैले में भरकर ले गया कैश

By

Published : Jul 22, 2021, 8:01 PM IST

रामपुर में आज एसबीआई बैंक में 20 लाख रुपये की चोरी हो गई. जांच के दौरान सीसीटीवी में दिखा कि एक शख्स थैले में कैश भरकर ले जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है.

बैंक में चोरी.
बैंक में चोरी.

रामपुर:कोतवाली मिलक क्षेत्र में स्थित भारतीय स्टेट बैंक में गुरुवार को दिनदहाड़े हुई 20 लाख की चोरी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना मिलते ही सीओ मिलक दल बल के साथ बैंक पहुंचे और बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

कोतवाली मिलक क्षेत्र के हाईवे पर स्थित एसबीआई बैंक में आज दिनदहाड़े 20 लाख की चोरी हो गई. यह चोरी सीसीटीवी में कैद हो गई. इसमें दिख रहा है कि एक व्यक्ति ग्राहक बनकर बैंक में आता है और बैंक कर्मचारियों के पीछे जाकर टेबल पर रखे केश को थैले में भरकर रफू चक्कर हो जाता है.

इस मामले में सीओ मिलक श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि कस्बा मिलक के अंतर्गत एसबीआई बैंक है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में 11 बजकर 56 पर एक फुटेज देखा गया है. इसमें एक आदमी द्वारा काउंटर पर केश रखा गया था. जिसको दूसरा व्यक्ति ले गया. हमें इसकी सूचना एक बजे के बाद दी गई. बैंक की तरफ से जो तहरीर प्राप्त हुई है, उसके आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें:जींस-टीशर्ट पहनी थी लड़की तो दादा और चाचा ने कर दी हत्या

उन्होंने बताया कि बैंक द्वारा 20 लाख रुपये चोरी की बात बताई जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति प्रकाश में आ रहा है. वह मास्क लगाए हुए है. उसके बारे में गहनता से जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया यह लगता है कि बैंक के सिक्योरिटी गार्ड की तरफ से लापरवाही की गई है. जहां पर केश रखा था, वहां गार्ड की ड्यूटी थी, लेकिन उसने अपनी ड्यूटी में लापरवाही की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details