उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: परीक्षा दिलाने के बहाने ले गए युवक ने युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

यूपी के रायबरेली की सलोन कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने एक युवक के खिलाफ परीक्षा दिलाने के बहाने लखनऊ ले जाकर होटल में दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Oct 31, 2020, 5:43 PM IST

परीक्षा दिलाने के बहाने ले गए युवक ने युवती से किया दुष्कर्म
परीक्षा दिलाने के बहाने ले गए युवक ने युवती से किया दुष्कर्म

रायबरेली: जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर परीक्षा दिलाने के बहाने लखनऊ ले जाकर होटल में दुष्कर्म करने की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है. मामला गंभीर देख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच भी शुरू कर दी.

जिले की सलोन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने शुक्रवार को एक युवक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी कि आरोपी उसे परीक्षा दिलाने के नाम पर लखनऊ ले गया और वंहा के एक होटल में उसके साथ गलत काम किया. मामला दुष्कर्म का देख पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया. मामले की भनक लगते ही जब सीओ सलोन राम किशोर से बात की गई तो उन्होंने मामले के संज्ञान में न होने की बात कही.

जब कोतवाल पंकज त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने भी खुद को अनजान बताया, लेकिन जब अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होंने मुकदमा दर्ज होने की बात कही और जल्द ही आरोपी को पकड़ने का दावा भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details