उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम का सलाहकार बनकर एसपी को दे डाली धमकी, 3 दबोचे

By

Published : Feb 11, 2021, 6:12 PM IST

यूपी के रायबरेली में एसपी को धमकाने वाले तीन लोगों को पुलिस ने दबोच लिया. ये आरोपी सीएम योगी का सलाहकार बनकर एसपी को धमका रहे थे.

लाखों की गाड़ियां बरामद
लाखों की गाड़ियां बरामद

रायबरेली: जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने मुख्यमंत्री का सलाहकार बनकर एसपी को धमकाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज, एक्सयूवी जैसी लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं.

22 जनवरी को आया था फोन
सदर कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम ने गुरुवार को आरोपी सैयद नासिर उर्फ साहिल, प्रदीप शुक्ल और मोहम्मद शादाब को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों को इंदिरा नगर के बीएसएस पब्लिक स्कूल के पास से गिरफ्तार किया गया है. एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि 22 जनवरी को एसपी कार्यालय के लैंड लाइन नंबर पर फोन आया था. फोन करने वाले शख्स ने खुद को मुख्यमंत्री सीएम योगी का सलाहकार बताया. फोन करने वाले ने कहा कि उसके परिचित डॉ. सलीम अपनी बहन के प्रकरण में एसपी से मिलने आएंगे. इसके पहले डॉ. सलीम के भाई हनीफ ने एसपी को शिकायती पत्र दिया था कि उसकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है. इस बाबत मुकदमा भी दर्ज किया हुआ था.

पीआरओ की तहरीर पर दर्ज हुआ था केस

फोन करने वाले ने कहा कि मुकदमे में 376 की धारा बढ़ाकर आरोपियों को जेल भेज दें. शक के आधार पर एसपी ने मुख्यमंत्री कार्यालय से जानकारी ली. इसके बाद पता चला कि सीएम ऑफिस से कोई फोन नहीं किया गया है. इसके बाद एसपी के पीआरओ की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था.

लग्जरी कारें हुईं बरामद
एएसपी ने कहा कि सर्विलांस टीम के मदद से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से बीएमडब्लू कार, एक मर्सिडीज कार, एक एक्स्यूवी कार और एक मोबाइल बरामद हुआ है. पुलिस पूछताछ में सैयद नासिर ने बताया कि उसने डॉ. सलीम की बहन के सुसराल वालों को जेल भिजवाने के लिए योजना बनाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details