उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: नवोदय विद्यालय से लापता हुआ सातवीं कक्षा का छात्र

रायबरेली के नवोदय विद्यालय से सातवीं कक्षा का एक छात्र लापता हो गया. छात्र को स्कूल प्रशासन ने खोजने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी. वहीं छात्र के परिजन अभी तक विद्यालय नहीं पहुंचे हैं.

By

Published : Mar 27, 2019, 7:18 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

प्रतीकात्मक चित्र.

रायबरेली: नवोदय विद्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब सातवीं में पढ़ने वाला छात्र स्कूल से लापता हो गया. पहले तो छात्रों ने उसे परिसर में ढूंढा, लेकिन उसके न मिलने पर स्कूल प्रशासन को सूचना दी. उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन वो नहीं मिला.

महराजगंज तहसील के बावन बुजुर्ग बल्ला में जवाहर नवोदय विद्यालय नाम से आवासीय विद्यालय संचालित है. इस स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाला आदित्य स्कूल से लापता हो गया. इसकी जानकारी जैसे ही स्कूल प्रबंधन को मिली तो उसकी तलाश शुरू कर दी. छात्र नहीं मिल सका. वहीं परिजन नवोदय विद्यालय अभी नहीं पहुंचे हैं.

छात्रों का कहना है कि कुछ सीनियर छात्रों ने उसकी कल पिटाई कर दी थी, जिससे वो आहत था. इस मामले पर स्कूल के प्रधानाचार्य से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने मिलने से ही इनकार कर दिया. कैमरे के सामने आने से कतराते रहे. मामला अभी पुलिस के पास भी नहीं गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details