उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: सोनिया गांधी ने जरूरमंदों के लिए भेजा राशन, बांटने में जुटे कांग्रेसी

रायबरेली में कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों की सहायता में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी जुट गईं हैं. उनके द्वारा भेजी गई राशन सामग्री को कांग्रेसी कार्यकर्ता लोगों में बांट रहे हैं.

By

Published : Apr 27, 2020, 10:25 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

raebareli news
जरूरमंदों के लिए भेजा गया राशन

रायबरेली:सांसद व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा भेजी गई खाद्य सामग्री वितरण का कार्यक्रम सोमवार को भी जारी रहा. जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी गरीबों और जरूरतमंदों को सामग्री बांटने में लगे रहें. जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि तीसरे चरण में 3 हज़ार से ज्यादा परिवारों को खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए जा चुके हैं.

जरूरमंदों के लिए भेजा गया राशन

रायबरेली की सांसद द्वारा भेजा गया राशन अब तक जनपद के कई ब्लाकों में बांटा जा चुका है. खाद्य सामग्री किट में आटा, चावल, दाल, तेल, नमक, मसाले के साथ साथ चीनी, चाय की पत्ती व सोयाबीन न्यूट्रीला के पैकेट भी शामिल है. कोआर्डिनेशन कमेटी के सहयोग से इनको सुदूर क्षेत्रों में भी भेजा जाएगा.

इसके अलावा जिले के कांग्रेसी नेता भी अपने सामर्थ से क्षेत्रों में खाद्य सामग्री का वितरण कर रहे हैं. इस दौरान कांग्रेसियों की तरफ से लोगों की सुरक्षा में तैनात कोरोना वारियर्स को फेस मास्क, सेनिटाइजर और दस्ताने भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details