उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेलीः शादी का झांसा देकर युवक ने किशोरी का किया यौन शोषण

रायबरेली जिले में भदोखर थाना क्षेत्र के एक परिवार ने यौन शोषण के मामले में शनिवार को एसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाई. परिजनों का आरोप है कि गांव के दबंग ने किशोरी के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. वहीं इस मामले में थाने की पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.

By

Published : Jun 20, 2020, 4:34 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

यौन शौषण
यौन शौषण

रायबरेलीः भदोखर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गांव के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर लम्बे समय तक यौन शोषण किया. इस मामले में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित परिजन शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंचे जहां पर एएसपी नित्यानन्द राय ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. परिजनों का आरोप है कि थाने में शिकायत के बाद भी पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

बताया जा रहा है कि भदोखर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही एक दबंग युवक ने बहला फुसला कर लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान किशोरी गर्भवती हो गई और मामला परिजनों तक पहुंच गया. जिसके बाद लड़की के परिजन आरोपी युवक पर शादी का दबाव डालने लगे. वहीं आरोपी ने शादी से साफ इनकार कर दिया और धमकी दी कि अगर किसी से शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा.

इसके बाद परिजनों ने जब इसकी शिकायत भदोखर थाने में की तो पुलिस आरोपी पकड़कर थाने ले गई. वहीं शाम तक पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस लेनदेन करके मामले को रफा-दफा कर दिया. परेशान पीड़िता और उसके परिजन आज न्याय की गुहार लगाने एसपी ऑफिस पहुंचे और एएसपी से अपनी व्यथा बताई. यहां भी एएसपी ने पीड़िता को न्याय का आश्वासन देकर रवाना कर दिया.

भदोखर का एक परिवार न्याय के लिए आया था. मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी साथ ही पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा.
-नित्यानन्द राय, एएसपी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details