उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंजाब नैशनल बैंक के GM ने रायबरेली में किया मंडल कार्यालय का उद्घाटन

रायबरेली जिले में बैंक के नव निर्मित परिसर का औपचारिक उद्घाटन और पीएनबी लोन पॉइंट की शुरुआत करने पंजाब नेशनल बैंक के महाप्रबंधक आरके वशिष्ठ रायबरेली पहुंचे थे. उद्घाटन कर उन्होंने इसके फायदे तो बताए ही साथ ही बैंक द्वारा सीएसआर के तहत भी कई जिम्मेदारियों के निर्वाहन करने की बात कही.

By

Published : Feb 3, 2021, 12:23 PM IST

रायबरेली में किया मंडल कार्यालय का उद्घाटन
रायबरेली में किया मंडल कार्यालय का उद्घाटन

रायबरेली:पंजाब नेशनल बैंक के महाप्रबंधक मंगलवार को रायबरेली जिले पहुंचे. जहां उन्होंने बैंक के नव निर्मित परिसर का औपचारिक उद्घाटन किया साथ ही पीएनबी लोन पॉइंट की भी शुरुआत की. बेहतर ग्राहक सेवाओं के प्रति प्रतिबद्धता जताते हुए जीएम ने दावा किया कि रायबरेली में बने नए मंडल से रायबरेली के अलावा अमेठी, प्रतापगढ़, फतेहपुर और बांदा जनपदों की पीएनबी शाखाओं की निगरानी की जा सकेगी.

रायबरेली में किया मंडल कार्यालय का उद्घाटन

दरअसल बीते वर्ष हुए बैंकों के मर्जर के बाद पीएनबी ने कार्य प्रणाली में बदलाव करते हुए प्रदेश में नए मंडलों का सृजन किया था, इसी के तहत पांच जनपदों की पीएनबी शाखाओं के संचालन व निगरानी के मकसद से रायबरेली में नए मंडल कार्यालय का गठन किया था. तभी से मंडल कार्यालय हेतु परिसर का चयन करके ऑफिस निर्माण का कार्य आरंभ किया था. मंगलवार को उसी नए परिसर का उद्घाटन करने महाप्रबंधक आरके वशिष्ठ रायबरेली पहुंचे थे.

रायबरेली में किया मंडल कार्यालय का उद्घाटन
10 करोड़ तक मिलेगी लोन की स्वीकृतिमीडिया से बात करते हुए जीएम आरके वशिष्ठ ने बताया कि पीएनबी अपने सभी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है. यही कारण है कि 10 करोड़ तक का लोन स्थानीय स्तर पर ही स्वीकृत किया जा रहा है. इसी मकसद से रायबरेली में नए लोन पॉइंट का भी शुभारंभ किया जा रहा है. ग्राहकों को सभी बैंकिंग सेवाएं सहजता से उपलब्ध कराई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details