उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: घायल पत्रकार को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में हमले के दौरान घायल पत्रकार को रायबरेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोमवार दिनदहाड़े एक निजी चैनल के पत्रकार पर जानलेवा हमला हुआ था. हमले के बाद गंभीर रुप से घायल पत्रकार को गौरीगंज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

By

Published : Jan 21, 2020, 9:30 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

etv bharat
जानलेवा हमले में घायल पत्रकार रायबरेली जिला अस्पताल में भर्ती.

रायबरेली:अमेठी जिले के तिलोई विधानसभा क्षेत्र में सोमवार दिनदहाड़े पत्रकार पर हुए हमले के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पत्रकार की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. देर शाम गौरीगंज से रायबरेली पहुंचे घायल पत्रकार का इमरजेंसी में इलाज चल रहा है.

जानलेवा हमले में घायल पत्रकार रायबरेली जिला अस्पताल में भर्ती.

जानें क्या है पूरा मामला

  • हमले के दौरान घायल पत्रकार को रायबरेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
  • सोमवार दिनदहाड़े एक निजी चैनल के पत्रकार पर जानलेवा हमला हुआ था.
  • हमले में घायल पत्रकार को पहले गौरीगंज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
  • गौरीगंज से रायबरेली पहुंचे घायल पत्रकार का इमरजेंसी में इलाज चल रहा है.


मिली जानकारी के अनुसार तिलोई स्थित नारायनगंज तिराहे पर स्थानीय पत्रकार आदित्य तिवारी पर कुछ दबंगों ने घात लगाकर जानलेवा हमला कर दिया. दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. हालांकि स्थानीय पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ करने की बात कही जा रही है.

घायल पत्रकार के भाई सत्यदेव ने बताया कि मेरा भाई आदित्य तिवारी सुबह घर से निकल कर तिलोई नारायणगढ़ तिराहे पहुंचा. तभी अचानक दबंगों ने उस पर हमला कर दिया. सुनियोजित तरीके से हुए इस हमले में पत्रकार आदित्य तिवारी गंभीर रुप से घायल हो गए थे. तिलोई सीएचसी ने पहले जिला चिकित्सालय अमेठी रेफर किया, फिर वहां पर ईएनटी चिकित्सक नहीं होने के कारण रायबरेली जिला चिकित्सालय भेजा दिया गया है.

36 वर्षीय आदित्य तिवारी नाम के अमेठी के रहने वाले पत्रकार को घायल अवस्था में यहां लाया गया था. अमेठी जिला अस्पताल में उनका मेडिकल परीक्षण हुआ था. फिलहाल यहां जिला अस्पताल के सर्जन की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.
रोशन सिंह पटेल, ईएमओ

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details