उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली में चार गो तस्कर दबोचे गए

यूपी के रायबरेली में पुलिस ने चार गो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जंगल में जानवरों को काटने जा रहे थे. गोवंशों और एक बाइक बरामद कर ली. इस दौरान मौके से पांच लोग फरार हो गए.

By

Published : Oct 27, 2020, 3:36 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में गो तस्कर
पुलिस की गिरफ्त में गो तस्कर

रायबरेली: बछरांवा पुलिस ने सोमवार देर रात गश्त के दौरान उमरपुर जंगल के पास से चार लोगों को धर दबोचा. पुलिस ने मौके पर एक पिकअप और उसमें लदे 7 गोवंशों और एक बाइक बरामद की है. इस दौरान मौके से पांच लोग फरार हो गए. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद हुए.

पुलिस अधीक्षक के निर्देश में सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस की गश्त रात में कराई जा रही है. इसी क्रम में सोमवार देर रात बछरांवा पुलिस की टीम गश्त कर रही थी. तभी उन्हें हाई-वे किनारे के जंगल में कुछ संदिग्ध लोग दिखे. पुलिस को देखते ही वे लोग भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस की टीम ने मौके से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और वहां खड़ी एक पिकअप में 7 गोवंश थे, उन्हें कब्जे में ले लिया. वहीं पर मौजूद एक बाइक को भी बरामद किया गया. इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर 5 लोग मौके से फरार हो गए.

सीओ महराजगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि चार गोवंश तस्करों को पकड़ा गया है. उनके पास से एक तमंचा, कारतूस, चापड़ रस्सा आदि बरामद किया गया है. ये लोग जंगल में जानवरों को काटने जा रहे थे. इनके पांच साथी मौके से फरार हो गए है, उनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details