उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 26, 2022, 8:30 AM IST

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश में बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली

तीज के लिए रायबरेली डलमऊ घाट जल भरने गए युवक को पुरानी रंजिश में गांव के ही दो युवकों ने गोली मार दी.

etv bharat
रायबरेली में युवक पर जानलेवा हमला

रायबरेलीःजिले के चंदापुर मोड़ पर गुरूवार को एक युवक पर जानलेवा हमला हो गया. युवक अपने साथियों को साथ तीज के लिए रायबरेली डलमऊ घाट पर जल भरने गया था. इस दौरान पुरानी रंजिश में गांव के ही दो युवको ने उसे गोली मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक का नाम संतलाल है. फौरन उसे इलाज के लिए सीएचसी शिवगढ़ में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. युवक पर फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के अनुसार, रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में बाराबंकी के लोनी कटरा थाना क्षेत्र के कांदुपुर निवासी संतलाल अपने तीन साथियों के साथ तीज के लिए रायबरेली डलमऊ घाट से जल भरने के लिए घर से निकला था. देर रात जब वे सभी शिवगढ़ थाना क्षेत्र के चंदापुर मोड़ के पास पहुंचे तो उनके गांव के ही आलोक और दीपक एक बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे और संतलाल पर फायरिंग कर दी. अचानक तेज अवाज सुनकर संतलाल के साथियों ने जब पीछे देखा तो उनका साथी जमीन पर घायल पड़ा था. फौरन उसे एम्बुलेंस इलाज के लिए शिवगढ़ सीएचसी ले जाया गया. जहां उसका प्राथमिक उपचार कर रायबरेली रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-रायबरेली में प्रेमिका को धमकाने के लिए प्रेमी ने खुद को लगाई आग

इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले गांव के ही आलोक से उसका जमीनी मामले में विवाद हो गया था. गुरूवार को मौका मिला तो आलोक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर संतलाल पर अवैध असलहे से फायर कर दिया और फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-रायबरेली में गाड़ी खड़ी करने का विवाद, दबंगों ने युवक को पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details