उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नमकीन खाने से तीन नाबालिग बहनों की मौत

प्रदेश के रायबरेली जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नमकीन खाने से तीन सगी नाबालिग बहनों की मौत हो गई है. दिल को दहला देने वाली इस घटना के बाद अधिकारियों ने नमकीन के सैंपल लिए हैं. रायबरेली एसडीएम ने कहा है कि इन खाद्य पदार्थों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं. जांच के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा.

By

Published : Oct 18, 2021, 9:52 AM IST

Updated : Oct 18, 2021, 10:02 AM IST

जहरीली नमकीन खाने से मौत का संदेह
जहरीली नमकीन खाने से मौत का संदेह

रायबरेली: जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नमकीन खाने से तीन सगी नाबालिग बहनों की मौत हो गई है. दिल को दहला देने वाली इस घटना के बाद अधिकारियों ने नमकीन के सैंपल लिए हैं. रायबरेली एसडीएम ने कहा है कि इन खाद्य पदार्थों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं. जांच के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा. घटना जिले के मिर्जा इनायतुल्लापुर पट्टी गांव की है.

बता दें कि मिर्जा इनायतुल्लापुर पट्टी गांव के रहने वाले नवीन कुमार सिंह की तीन बेटियों ने बाहर से नाश्ता खरीदा था. जिसे खाने के बाद तीनों लड़कियों की हालत बिगड़ने लगी, उल्टी होने लगी. परिजन ने आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने एक लड़की को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो को जिला अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान दोनों लड़कियों की भी मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें- भंडारे का प्रसाद खाने के बाद 20 से अधिक बीमार, कई पहुंचे CHC

इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. गांव पहुंचे एसडीएम ने बच्चियों द्वारा खाए गए नाश्ते के सैंपल लिए हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुकानदार और उसके दो बेटों को हिरासत में लिया है, जिनसे लड़कियों ने नमकीन खरीदी थी. पुलिस ने बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Oct 18, 2021, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details