उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली में सड़क हादसा: 3 की मौत, 3 घायल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. जनपद के डिग्री कॉलेज चौराहे पर शुक्रवार देर शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित सफारी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Jul 11, 2020, 12:40 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

raebareli road accident
सड़क हादसा

रायबरेली: जिले के डिग्री कॉलेज चौराहे पर शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे के आसपास एक तेज रफ्तार एक सफारी गाड़ी एकाएक अनियंत्रित होकर पलट गई. सफारी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रायबरेली सड़क हादसा.

घटनास्थल शहर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज चौराहे के निकट सिटी कार्ट शोरूम के ठीक सामने की है. करीब 8:30 बजे तेज रफ्तार टाटा सफारी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी चपेट में मोटरसाइकिल चालक समेत कुछ अन्य लोग आ गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा दबे लोगों को बाहर निकाला गया और सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया.

जिला चिकित्सालय में इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद ईएमओ डॉ. अतुल पाण्डेय ने बताया कि छह लोगों को एक्सीडेंट के बाद अस्पताल लाया गया था. जिनमें से तीन की मृत्यु हो चुकी है. तीन गंभीर रुप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है. मृतकों में विनय कुमार वर्मा (25 वर्ष), विनोद (36 वर्ष) व शिवम साहू (21 वर्ष) शामिल हैं. घायलों को भर्ती करके उनका इलाज विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में शुरू कर दिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details