उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन कब्जे को लेकर विवाद, एक की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Dec 17, 2021, 11:48 AM IST

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया. पुलिस के कार्रवाई करने के आश्वसन के बाद परिजन माने और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज को राजी हुए.

दिनदहाड़े हत्या.
दिनदहाड़े हत्या.

प्रयागराजःधूमनगंज थाना क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप कुछ दबंगों पर लगा है. नाराज लोगों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया और न्याय की मांग की. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है.

ये सनसनीखेज घटना शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुंडेरा इलाके की है. दरअसल यहां रहने वाले तकरीबन पचास साल के राजेंद्र कुशवाहा का एक जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था. पड़ोसी व अन्य लोगों से कई बार कहासुनी भी हुई थी. परिवार का आरोप है कि राजेंद्र और उनके परिवार ने दर्जनों बार पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

आरोप है कि इससे दबंग आरोपियों का मन बढ़ गया और उन्होंने घर में घुसकर राजेंद्र कुशवाहा से मारपीट की. जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले में परिवार वालों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक झगड़े में हार्ट अटैक से मौत की बात सामने आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details