उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

10 घंटे के अंदर तीन हत्याओं से दहल उठी संगमनगरी

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दीपावली के दूसरे दिन 10 घंटे के अंदर तीन लोगों की हत्या हो गई. सोमवार की देर रात शिवकुटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो लोगों की हत्या हुई तो वहीं मंगलवार को नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पारिवारिक विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस आरोपियों की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Oct 29, 2019, 4:02 PM IST

प्रयागराज में 10 घंटे के अंदर तीन हत्या.

प्रयागराज:दीपावली के दूसरे दिन दस घंटे के भीतर तीन हत्याओं से संगमनगरी दहल उठी.सोमवार की देर रात शिवकुटी में आपसी विवाद के चलते दो पक्षों में लाठी डंडे चले,जिसकी वजह से एक बुजुर्ग महिला और एक युवक की मौत हो गई.वहीं नवाबगंज में जमीन विवाद के चलते आरोपी पक्ष ने लाठी डंडे से पीटकर श्याम बाबू नामक युवक को बुरी तरह घायल कर दिया,जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

जानकारी देते एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव.

नवाबगंज थाना क्षेत्र के लेदहा बरा उर्फ कुढ़ा गांव में सुबह लगभग7बजे पारिवारिक विवाद को लेकर श्याम बाबू मिश्र(37)को लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई.ग्रामीणों ने बताया कि हमलावर तमंचा से फायरिंग भी किए.इसके बाद मौके से फरार हो गए.सूचना मिलते ही मौके पर एसपी गंगापार समेत सीओ सोरांव पहुंचकर मामले के छानबीन में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: जुआ खेलने के विवाद में जमकर हुई मारपीट, 2 की मौत और 2 घायल

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि शिवकुटी थाना क्षेत्र अंतर्गत नवा गांव में दो पक्षों में आपसी विवाद के चलते देर रात मारपीट हुई.जिसमें दूसरे पक्ष की ओर से दो लोगों की मौत हो गई.आरोपी पक्ष के ऊपर नामजद मुकदमा लिखकर पुलिस कार्रवाई कर रही है.इसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार लोगों की छानबीन चल रही है.जितने भी आरोपी होंगे,उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details