उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 4, 2022, 8:35 PM IST

ETV Bharat / state

अटाला में चिन्हित आरोपी जल्द किए जाएंगे गिरफ्तार: शैलेश पांडे

प्रयागराज के एसएसपी (SSP of Prayagraj) का पदभार संभाल लिए है. उन्होंने कहा कि अटाला में चिन्हित आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे, जिसके लिए विशेष टीम गठित की जा रही है. गौरतलब है कि, अटाला कांड में अभी भी मुख्य पांच आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

etv bharat
एसएसपी शैलेश पांडे

प्रयागराज: अयोध्या में एसएसपी पद पर कार्यरत रहे 2010 बैच के आईपीएस शैलेश पांडे ने प्रयागराज के एसएसपी के रुप में कार्यभार संभाला है. उन्होंने सोमवार को एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि फरार चल रहे अपराधियों की संपत्तियों को जल्द कुर्क करने की तैयारी की जा रही है. अटाला में चिन्हित आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे, जिसके लिए विशेष टीम गठित की जा रही है.
एसएसपी ने कहा कि कुछ लोग जबरन फर्जी तरीके से लिस्ट बनाकर लोगों का नाम डालकर उनसे धन उगाही कर रहे हैं और चर्चित अटाला कांड में कुछ लोग फर्जी लिस्ट जारी कर वसूली में लगे हैं. उन को चिन्हित कर उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और जेल भेजा जाएगा. आगे उन्होंने कहा कि इस मामले में जो फरार आरोपी चल रहे हैं उनकी गिरफ्तारी के बाद उनकी संपत्ति को कुर्क किया जाएगा. इतना ही नहीं जो इनॉमिया अपराधी है, उनकी चल अचल संपत्ति को कुर्क किया जाएगा.

एसएसपी शैलेश पांडे

इसे भी पढ़ेंःआगामी लोकसभा चुनाव में एकला चलेंगे शिवपाल, प्रसपा उतारेगी प्रत्याशी

गौरतलब है कि, अटाला कांड में अभी भी मुख्य पांच आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. इन पर 50-50 हजार का इनाम घोषित करने के लिए पुलिस तैयारी में है. अभी तक 104 लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की है और अन्य की तलाश के लिए जगह-जगह पोस्टर चिपकाए गए हैं. लेकिन अभी तक पुलिस ने इन आरोपियों की तलाश नहीं कर पाई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details