उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दमनदीप के दोहरे हत्याकांड का इनामी बदमाश गिरफ्तार

दमनदीप के एक रेस्टोरेंट के अंदर दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों में फरार 50 हजार के इनामी शमशाद को एसटीएफ ने बुधवार शाम को सिविल लाइंस से गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ ने बताया कि प्रतापगढ़ निवासी शमशाद उर्फ समीर 2018 से वांटेड था.

By

Published : Oct 28, 2021, 10:59 AM IST

दमनदीप के दोहरे हत्याकांड का इनामी बदमाश गिरफ्तार
दमनदीप के दोहरे हत्याकांड का इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रयागराज: दोहरा हत्याकांड में शामिल 50 हजार का इनामी बदमाश को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. वह 3 साल से फरार चल रहा था. इनामी बदमाश दमनदीप में हुए दोहरे हत्याकांड में वांछित था. इनामी को एसटीएफ ने बुधवार शाम को सिविल लाइंस से गिरफ्तार कर लिया. मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. एसटीएफ को बहुत दिनों से इसकी तलाश थी.

सीओ एसटीएफ नवेंदु सिंह ने बताया कि दमनदीप में कबाड़ के धंधे में दो गुटों में विवाद हो गया था. 2013 में एक गुट ने कारोबारी दीपक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के आरोप में अजय पटेल जेल गया था. 2018 में वह जमानत पर छूट गया. दीपक के भाई ने हत्या का बदला लेने के लिए अजय पटेल की सुपारी दे दी. प्रतापगढ़ के शमशाद ने पुलिस को बताया कि उस वक्त वह काम की तलाश में दमनदीप गया था. वहीं पर वह प्रतापगढ़ के अन्य आरोपियों के संपर्क में था.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ में एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुख्तार के शार्प शूटर सहित दो की मौत

1 अप्रैल 2018 को शमसाद और उसके छह साथियों ने अजय पटेल और धीरेंद्र पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए. फुटेज से आरोपियों की पहचान हो गई. आठवें आरोपी शमशाद को एसटीएफ ने सिविल लाइंस रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक मोबाइल और 560 रुपये बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details