उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: नैनी में रिटायर्ड डिप्‍टी जेलर की गोली मारकर हत्‍या, मकान को लेकर था विवाद

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रिटायर्ड डिप्टी जेलर की नैनी में गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि पड़ोसी से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था, जिसकी रंजिश के चलते पड़ोसी ने हत्या कर दी. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 10, 2020, 11:43 PM IST

etv bharat
जेलर की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज:रिटायर्ड डिप्‍टी जेलर की नैनी में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. एफसीआइ मोहल्ले के समीप नव निर्मित घर में जब मजदूर काम करने पहुंचे, तब उन्हें रक्‍त रंजित शव मिला. मकान बनवाने को लेकर डिप्टी जेलर का उनके पड़ोसी से गुरुवार को विवाद हुआ था. आरोप है कि पड़ोसी ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

कौशांबी जेल में डिप्‍टी जेलर थेशिवराम
61 वर्षीय शिवराम खरवार सितंबर 2019 में कौशांबी जेल से डिप्टी जेलर पद से रिटायर हुए थे. वह नैनी के एफसीआइ के निकट अपने पुत्र राघवेंद्र के साथ रहते थे. इसी मोहल्‍ले में कुछ दूर आगे शिवराम अपना मकान बनवाकर रह रहे थे. राघवेंद्र प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है.

मजदूर काम करने पहुंचे तो देखी लाश
शुक्रवार को जब मजदूर नव निर्मित घर में काम करने पहुंचे तो उन्‍होंने शिवराम को मृत अवस्‍था में देखा. रिटायर्ड डिप्‍टी जेलर के पुत्र ने थाने में तहरीर दी है. बताया जा रहा है कि मकान बनवाने को लेकर डिप्टी जेलर का उनके पड़ोसी से कुछ दिनों पहले ही विवाद हुआ था. आरोप है कि पड़ोसी ने ही गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें:- प्रयागराज: मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details