उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भोजपुरी फिल्म में काम दिलाने के नाम पर दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक युवती ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के युवक ने फिल्म में काम दिलाने और शादी करने का वादा करके उससे दुष्कर्म कर दिया.

By

Published : May 7, 2021, 9:49 PM IST

प्रयागराज
प्रयागराज

प्रयागराज: भोजपुरी फिल्म में काम दिलाने के नाम पर जिले की एक युवती से दुष्कर्म कर दिया गया. मामले में सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

नैनी की है युवती
नैनी की रहने वाली युवती ने शुक्रवार को सिविल लाइन थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. आरोप लगाया है कि दिल्ली के रहने वाले युवक ने भोजपुरी फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर उससे दोस्ती की और फिर रेप किया. फिलहाल पुलिस मामले दर्ज कर जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंः ऐसी क्या जरूरत पड़ी जो प्रेमी की चौखट पर प्रेमिका अड़ी

ऑनलाइन हुई थी दोस्ती
युवती ने बताया कि उसकी दोस्ती कुछ वर्ष पहले ऑनलाइन माध्यम से दिल्ली के रहने वाले आशुतोष से हुई थी. फोन पर बात करने पर सिलसिला इतना बढ़ गया कि दोनों में गहरी दोस्ती हो गई. पिछले वर्ष आशुतोष प्रयागराज आया तो उसकी मुलाकात इस युवती से हुई. उसने अपने को एक भोजपुरी फिल्म का एक्टर बताया. इतना ही नहीं इस आरोपी ने भोजपुरी फिल्म में काम दिलाने की बात भी कही. काम दिलाने के नाम पर युवती से 2 लाख भी ऐंठ लिए.
आरोपी शादी का झांसा देकर सिविल लाइंस स्थित एक होटल में ले गया और युवती के साथ दुष्कर्म किया. युवती का आरोप है कि उसके बाद ना तो पैसा दिया और न ही फिल्म में काम दिलवाया और शादी करने से भी मुकर गया. परेशान होकर युवती ने सिविल लाइन थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस की एक टीम दिल्ली के लिए रवाना होगी और युवक को लाकर पूछताछ करेगी. गौरतलब है कि क्षेत्र में पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details