उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 23, 2022, 8:22 PM IST

ETV Bharat / state

5 लोगों की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मिले शिवपाल, कहाः प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार की जरूरत

प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में सियासत भी शुरू हो गई है. अखिलेश यादव से दूरी बनाने वाले चाचा शिवपाल सिंह यादव शनिवार की शाम संगमनगरी पहुंच गये.

etv bharat
शिवपाल सिंह यादव

प्रयागराजःपीएसपीएल प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने जिले के थरवई में राजकुमार यादव के पूरे परिवार की हत्या के मामले में उनके परिवार में जिंदा बचे बेटे से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. इस दौरान उन्होंने मृतक परिवार में जिंदा बचे सुनील यादव और उसकी चार साल की बेटी को इंसाफ दिये जाने की मांग की.

उन्होंने कहा कि सुनील यादव को सरकारी नौकरी देने के साथ ही उसकी बेटी की पढ़ाई लिखाई की जिम्मेदारी सरकार से उठाने की मांग की. यही नहीं उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था में सुधार की जरूरत.

पीड़ित परिवार से मिले शिवपाल

समाजवादी पार्टी से बगावती तेवर दिखाने के बाद एक बार फिर चाचा शिवपाल राजनीति में सक्रिय हो गये हैं. प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में शिवपाल ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था में बहुत सुधार की जरूरत है. इसके साथ ही उन्होंने घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने के साथ ही हत्यारों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की.

इसे भी पढ़ें- प्रयागराज में एक बार फिर 5 लोगों की हत्या, बेटी-बहू के साथ रेप की आशंका

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वो लखनऊ जाकर सीएम योगी से मुलाकात करेंगे. इस दौरान वे उनसे इस घटना का खुलासा करवाने की मांग भी रखेंगे. इसके साथ ही इसके पहले भी गंगापार इलाके में हुई इस तरह की वारदातों का भी खुलासा करवाने की डिमांड करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details