उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिनदहाड़े बदमाशों ने दी लूट की वारदात को अंजाम

By

Published : Jan 15, 2022, 6:12 PM IST

प्रयागराज में शक्ति मेडिकल स्टोर (Shakti Medical Store) के मालिक के स्कार्पियो का दिनदहाड़े शीशा तोड़कर गाड़ी में रखे सभी सामान लेकर बदमाश फरार हो गए. बैग में लाइसेंसी पिस्टल, ड्राइविंग लाइसेंस, लैपटॉप, 30 हजार रुपये नकदी समेत दस्तावेज भी थे.

etv bharat
दिनदहाड़े बदमाशों ने दी लूट की वारदात को अंजाम

प्रयागराज : हंडिया कस्बा स्थित शक्ति मेडिकल स्टोर (Shakti Medical Store) के मालिक के स्कार्पियो का दिनदहाड़े शीशा तोड़कर गाड़ी में रखे सभी सामान लेकर बदमाश फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गयी. शक्ति मेडिकल स्टोर के मालिक राजू सिंह ने बताया कि वह घर से आकर हंडिया बाजार स्थित दुकान शक्ति मेडिकल स्टोर से थोड़ी ही दूरी पर गाड़ी खड़ी करके एक कॉपी दुकान के अंदर रखने चला गया.

इसे भी पढ़ेंःरायबरेली: मारपीट के बाद शिक्षिका के घर से लाखों का सामान लेकर फरार हो गए बदमाश

राजू सिंह ने बताया कि दुकान से गाड़ी के पास आने में लगभग 10 मिनट लगते हैं. गाड़ी के पास वापस आने पर देखा कि गाड़ी का शीशा टूटा है और एक बैग गायब है. बैग में लाइसेंसी पिस्टल, ड्राइविंग लाइसेंस, लैपटॉप, 25 से 30 हजार रुपय नकदी समेत जरूरी डॉक्यूमेंट्स भी थे.

इस घटना के बाद मेडिकल स्टोर के मालिक ने तत्काल डायल 112 पर सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस पास में लगे सीसीटीवी खंगालने में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details