उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दुष्कर्म की शिकार युवती का हुआ मेडिकल, आरोपी फरार

प्रयागराज में एक लड़के पर अपनी दोस्त के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. दुष्कर्म की शिकार युवती का बुधवार को मेडिकल परीक्षण कराया गया. मंगलवार को एसपी सिटी ने बताया था कि "मेडिकल कराने से युवती ने इंकार कर दिया था.

By

Published : Dec 3, 2020, 7:36 PM IST

medical test of rape victim
प्रयागराज में दुष्कर्म

प्रयागराज:जिले के करैली थाना में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक लड़के ने अपनी दोस्त के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद फरार हो गया. मामला करैली थाने से संबंधित क्षेत्र का है, जहां पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है. करैली में दुष्कर्म की शिकार युवती का बुधवार को मेडिकल परीक्षण कराया गया. मंगलवार को एसपी सिटी ने बताया था कि "मेडिकल कराने से युवती ने इंकार कर दिया था. परिवार वालों के समझाने के बाद उसने मेडिकल कराया लिया है.

करैली के रहने वाली एक लड़की की एक लड़के से दोस्ती थी. युवक के दोस्त ने सोमवार को उसे बुलाया और घुमाने के बहाने कार में बिठाकर कीडगंज की तरफ ले गया. यहां आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म और फिर करैली के बेरिया चौराहे पीड़िता को पर छोड़ कर भाग गया. पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर में दर्ज कराई. इस्पेक्टर करेली ने बताया कि लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और बयान ले लिया गया है. अब पीड़िता का 164 मजिस्ट्रेट सामने बयान कराया जाएगा. फिलहाल आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश पर दबिश दे रही है, और आरोपी के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details