उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज में नहीं थम रहा है सामूहिक हत्याकांड का सिलसिला

यूपी के प्रयागराज में शुक्रवार को एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या अज्ञात बदमाशों द्वारा कर दी गई. इससे पहले भी जिले में इसी तरह की 6 घटनाएं हो चुकी हैं. इन सभी घटनाओं को एक ही तरीके से अंजाम दिया गया है. जिससे अब पुलिस भी हैरत में है.

By

Published : Jul 4, 2020, 1:57 AM IST

सामूहिक हत्याकांड का सिलसिला
प्रयागराज: एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

प्रयागराज: जिले के गंगापार में एक के बाद एक हुई 6 सामूहिक हत्याओं से आम जनमानस डरा हुआ है. इन सभी घटनाओं में हत्यारों ने हत्या करने का लगभग एक ही तरीका अपनाया. सोते हुए लोगों की धारदार हथियार से गला रेता गया है.

इस तरह से अंजाम दी जाने वाली घटनाओं ने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया है. इस घटना के पीछे कौन है अभी तक इसका खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है. शुक्रवार को जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के पटेल नगर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल भी हुई है.

नहीं थम रहा है सामूहिक हत्याकांड का सिलसिला
इससे पहले प्रयागराज के बहरिया थाना क्षेत्र, सराय चंडी सोरांव थाना क्षेत्र के शहाबपुर बिगहिया और मऊआइमा थाना क्षेत्र में सामूहिक रूप से हत्या करने के मामले प्रकाश में आए थे. इन सभी हत्याकांड में सिर्फ सोरांव थाना क्षेत्र के विगेनिया में नामजद FIR होने के चलते मामले का खुलासा हो गया था. जबकि अन्य पांच मामलों में पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है. सभी सामूहिक हत्याओं में एक ही तरह से हत्या करने को लेकर पुलिस भी हैरत में है.

एक खास बात यह भी है कि यह सभी घटनाएं प्रयागराज के गंगा पार इलाके में ही घटित हुई हैं. जिसका खुलासा करने में पुलिस अभी तक नाकाम है. इन सभी घटनाओं का अगर घटनाक्रम देखा जाए तो रात में ही इन सभी घटनाओं को अंजाम दिया गया है. जिसमें सोते हुए व्यक्ति को चौपड़ से मारकर जघन्य हत्या की गई है.

सभी 6 घटनाओं में हत्या का एक ही तरीका इस्तेमाल किए जाने के बाद अब पुलिस यह मान रही है कि जरूर कोई सिरफिरा गैंग है या फिर कोई साइको किलर इन घटनाओं को अंजाम दे रहा है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details