उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अतीक अहमद के एनकाउंटर की आशंका पर पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले- कानून काम कर रहा है तो डॉन की बहन डर रही

गुजरात से लाए जा रहे अतीक अहमद के रास्ते में एनकाउंटर को लेकर बहन ने आशंका जताई है. इसे लेकर पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने निशाना साधा है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

By

Published : Mar 27, 2023, 4:21 PM IST

Etv bharat
अतीक अहमद के एनकाउंटर की आशंका पर पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले- कानून काम कर रहा है तो डॉन की बहन डर रही

प्रयागराजः माफिया अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज लाया जा रहा है. इसी के मद्देनजर अतीक की बहन ने आशंका जताई थी कि उन्हें डर है कि दोनों भाइयों का पुलिस रास्ते में एनकाउंटर कर सकती है. इसे लेकर पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जब कानून अपना काम कर रहा है तो डॉन की बहन को डर लग रहा है.

यह बोले पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यह उनको शंका नहीं है, यह उनका डर है. अभी तक जिन्होंने कानून अपने हाथ में लिया था कानून जब अपनी कार्रवाई करता है तो बड़े-बड़े डर रहे हैं. जो एक समय में माफिया थे, डॉन थे आज उनको डर लग रहा है.

उन्होंने कहा कि कभी सोचा था उनकी बहन ने कि उनके भाई अतीक और अशरफ कितने गरीबों की जमीन हथिया रहे थे. कितने गरीबों को सूली पर चढ़ा रहे थे. उस वक्त उनकी बहन कहा थी. अब जब कानून अपना काम कर रहा है तो उनको डर लग रहा है.

जब गरीबों पर अत्याचार हो रहा था तब यह बहन सामने आती तब हम मानते कि अब उनके साथ अन्याय हो रहा है. हमारी नीति जीरो टॉलरेंस की है. जो भी कानून से खिलवाड़ करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी. हमारे भाजपा के संकल्प पत्र में भी यह है. हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा था कि हम माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे. इस पर साफ है कि जो कानून हाथ में लेगा उस पर ऐसे ही बड़ी कार्रवाई होगी.

उन्होंने कहा कि जो डॉन पूरे शहर के अलावा पूरे प्रदेश में लोगों को डराया करता था आज वह खुद डरा हुआ है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब कानून का राज है न कि इन माफियाओं का.

ये भी पढ़ेंः अतीक काे लेकर बांदा से गुजरा यूपी पुलिस का काफिला, 40 मिनट में पहुंचेगा चित्रकूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details