उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में बीजेपी नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Oct 26, 2021, 2:00 PM IST

Updated : Oct 26, 2021, 2:23 PM IST

प्रयागराज में सोमवार रात बीजेपी नेता को गोली मार दी गई. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जाग गए. लोगों ने उनको शहर के एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

प्रयागराज में बीजेपी नेता को मारी गोली
प्रयागराज में बीजेपी नेता को मारी गोली

प्रयागराज: झूसी थाना क्षेत्र के मलावा खुर्द गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब बाइक से आए हमलावरों ने एक शख्स को गोली मार दी और फरार हो गए. गोली की आवाज जब आसपास के लोगों ने सुनी तो देखा कि एक शख्स जमीन पर पड़ा तड़प रहा था. आनन-फानन में उसे शहर के एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह कहीं भी किसी भी समय किसी भी घटना को अंजाम देने में चूक नहीं रहे हैं. मामला झूसी थाना क्षेत्र के मलावा खुर्द का है. सोमवार रात बाइक से आए हमलावरों ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के वार्ड अध्यक्ष अवधेश मौर्या को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी देते एसपी गंगा पार.

प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला कि पंचायत चुनाव के समय अवधेश और हमलावरों में किसी बात को लेकर रंजिश हो गई थी. मामला जब थाने में गया तो दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर समझौता करा दिया गया था, लेकिन सोमवार रात इस रंजिश ने एक भयानक रूप ले लिया और आरोपी पप्पू इरफान और साबिर ने अवधेश को घर लौटते समय रास्ते में रोककर गोली मार दी.

यह भी पढ़ें:लखीमपुर खीरी हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई 8 नवंबर को होगी

अवधेश ने अपने बयान में आरोप लगाया कि जमीन को लेकर भी यह लोग उसे धमकाया करते थे. फिलहाल, पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है. मामला पंचायत चुनाव का था या फिर जमीन विवाद इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा. पुलिस का कहना है कि अवधेश के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है. इसकी जांच क्षेत्राधिकारी कर रहे हैं. सभी पहलुओं पर भी जांच की जाएगी.

Last Updated : Oct 26, 2021, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details