उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आप पार्टी ने योगी सरकार को बताया 'स्पेशल ठाकुर फोर्स'

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम ने योगी सरकार को 'स्पेशल ठाकुर फोर्स' कहा है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में ठाकुरवाद को बढ़ावा मिल रहा है, जबकि अन्य जातियों का शोषण हो रहा है.

By

Published : Aug 27, 2020, 6:49 PM IST

अल्ताफ आलम
अल्ताफ आलम

प्रयागराज: आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉक्टर अल्ताफ आलम ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ ठाकुरों की सरकार बन कर रह गई है. यह सरकार पंडित, बनिया, वैश्य, धोबी और पिछड़ी जाति के लोगों को का शोषण कर रही है. इस सरकार में इनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इस सरकार में हत्या, लूट, डकैती, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं बढ़ गई हैं, इसलिए इस सरकार का नाम आम आदमी पार्टी ने एसटीएफ यानी ‘स्पेशल ठाकुर फोर्स’ रख दिया है.

आप जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम ने बताया कि कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया था कि मौजूदा सरकार सिर्फ ठाकुरों की सरकार बन गई है. यह पार्टी लोगों का शोषण भी कर रही है. साथ ही गोरखपुर के भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का वायरल ऑडियो भी इस बात की पुष्टि करता है, जिसमें वह एक पीड़िता से कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में ठाकुरों का राज चल रहा है, इसलिए वह उस पीड़िता की मदद नहीं कर सकते. ऐसी सरकार को जल्द से जल्द उखाड़ फेंक देना चाहिए.

अल्ताफ ने कहा कि इस सरकार में हत्या, लूट, डकैती, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं बढ़ गई हैं. किसी को न्याय नहीं मिल रहा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि आज एक बार फिर साबित हो गया है कि योगी सरकार जातिवादी सरकार है. उत्तर प्रदेश सरकार जिलों का नाम बदलने में महारत हासिल कर चुकी है, इसलिए उत्तर प्रदेश का नाम भी बदलकर उन्होंने अपराध प्रदेश करना चाहिए था. आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम ने कहा है कि अगर सरकार अपराध और जातिवाद पर अंकुश नहीं लगाएगी तो आम आदमी पार्टी एक बड़ा आंदोलन छेड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details