उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में सीएमओ का बेटा निकला कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सीएमओ का बेटा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद से सीएमओ आवास को हॉटस्पॉट एरिया घोषित कर दिया गया है. साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों का सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है.

By

Published : Jun 14, 2020, 3:40 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

प्रतापगढ़
प्रतापगढ़ सीएमओ

प्रतापगढ़: जिले में सीएमओ का बेटा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. दरअसल तीन दिन पहले ही वह एटा से प्रतापगढ़ आया था. सीएमओ समेत उनका पूरा परिवार अब क्वारंटाइन कराया गया है. वहीं सीएमओ के आवास को हॉटस्पॉट एरिया में तब्दील कर दिया गया है. सीएमओ के कोरोना पॉजिटिव बेटे को कोविड हॉस्पिटल लालगंज में भर्ती कराया जा रहा है.

प्रतापगढ़ जिले में कोविड-19 को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है. यहां के सीएमओ का बेटा ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. दो दिन पहले उसका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था. सीएमओ का बेटा तीन दिन पहले ही घर आया था. उनका बेटा एटा जिले के एक बैंक में काम करता है. रविवार को उसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया. अब उसे सीएमओ आवास से कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है. वहीं स्वास्थ्य विभाग सीएमओ और उनके परिवार के लोगों का सैम्पल जांच के लिए भेज रहा है. सीएमओ आवास का पूरा इलाका हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है.

सीएमओ एके श्रीवास्तव ने फोन पर बताया कि उनके बेटे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उसे कोविड हास्पिटल भेजा जा रहा है. उसकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री भी खंगाली जाएगी. साथ ही घर के सभी लोगों की जांच कराई जा रही है. स्वास्थ्य विभाग अपना काम जिम्मेदारी से कर रहा है. वहीं बेटे के संक्रमित होने के बाद से सीएमओ ने एहतियातन ऑफिस में बैठना बंद कर दिया है. जिलाधिकारी ने सीएमओ को फोन पर ही काम करने का आदेश दिया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही वह कोई काम कर सकेंगे.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details