उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ : 21 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने एक गांजा तस्करी करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त के पास से 21 किलो गांजा बरामद हुआ है.

By

Published : Oct 7, 2020, 11:53 AM IST

गांजा तस्कर गिरफ्तार.
गांजा तस्कर गिरफ्तार.

प्रतापगढ़ :एसपी अनुराग आर्य के निर्देशन में प्रतापगढ़ पुलिस नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में जिले की कोहंडौर कोतवाली पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 21 किलो गांजा बरामद हुआ है.

दरअसल, जिले की कोहंडौर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति कोहंडौर के बिहारी लाल वर्मा की राइस मिल के पास शाहपुर रोड पर खड़ा है. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शख्स को दबोचना चाहा, लेकिन पुलिस को आता देख आरोपी भागने लगा. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब गिरफ्तार शख्स की तलाशी ली तो उसके पास से 21 किलो गांजा बरामद हुआ.

गिरफ्तार गांजा तस्कर के बारे में पुलिस ने बताया कि अभियुक्त की पहचान करमचंद बरनवाल पुत्र रघुनाथ प्रसाद जयसवाल के रूप में हुई है, जो रामगंज थाना इलाके के आसपुर देवसरा का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details