उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चोरी की गाड़ी के साथ तीन चोर गिरफ्तार

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बढ़ती लूट व चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है. मुखबिर की सूचना पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने चोरी में संलिप्त ‌तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की गई टवेरा गाड़ी बरामद हुई है.

By

Published : Dec 13, 2020, 10:53 PM IST

nagar kotwali police station pratapgarh
प्रतापगढ़ में पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया.

प्रतापगढ़ :नगर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों के पास से बिना नंबर प्लेट की चोरी की टवेरा गाड़ी बरामद हुई है. पकड़े गए पहले आरोपी का नाम शेफात अली उर्फ पप्पू‌ है. वह रायपुर पट्टी का रहने वाला है. दूसरा आरोपी हरीश चंद्र बरनवाल थाना कंधई अंतर्गत रखहा का रहने वाला है. वहीं तीसरा अभियुक्त रामभवन मौर्य थाना अंतू अंतर्गत चैखड़ का रहना वाला है.

चोरी के पैसे से चलाते थे खर्च
गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि चोरी में मिले पैसों से वे अपना खर्च चलाते हैं. उन्होंने पट्टी थाना क्षेत्र में 02 दर्जन से अधिक चोरियां की हैं. उन्होंने बताया कि चोरी का सामान वे अपने घरों में छिपाकर रखते हैं और इन चोरी के सामानों को दुकानों में चोरी-छिपे औने-पौने दामों में बेच देते हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

अपराधियों की धरपकड़ तेज
बता दें कि, योगी सरकार की सख्ती के बाद पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है. इसी क्रम में पट्टी कोतवाली क्षेत्र से पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर शहरी थाना क्षेत्रों में अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details