उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर भेजा जेल

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहा था. पुलिस कई दिनों से बदमाश की तलाश कर रही थी.

By

Published : May 7, 2020, 5:04 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

प्रतापगढ़ ताजा समाचार
पुलिस ने 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

प्रतापगढ़:जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश असफाक़ को गिरफ्तार किया है. बता दें कि असफाक़ ने कुछ दिन पहले ही बीड़ी व्यापारी से 60 हजार लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें कि जिले की लालगंज कोतवाली के उप निरीक्षक धनंजय सिंह गुरुवार को लॉकडाउन की स्थिति का जायजा ले रहे थे. तभी मुखबिर ने उन्हें फोन पर हंडोर गांव के पास एक शातिर बदमाश के छुपे होने की सूचना दी. दारोगा धनंजय सिंह मौके पर पहुंचे.

घेराबंदी कर हुई गिरफ्तारी
वहीं दारोगा धनंजय सिंह को देखकर बदमाश भागने लगा. उन्होंने कोतवाल के साथ घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ लिया. बता दें कि पूछताछ में आरोपी की पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश असफाक के रूप में हुई है. यह लालगंज के हंडोर नाहर का पुरवा का रहने वाला है.

गैंगस्टर के मामले में था फरार
वहीं असफाक़ ने अभी कुछ दिन पहले तमंचे के बल पर बीड़ी व्यवसायी से 60 हजार की लूट की थी. साथ ही बदमाश असफाक़ गैंगेस्टर के मामले में फरार चल रहा था. वहीं पुलिस ने पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार बदमाश को देर शाम जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: UP में कोरोना के 41 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3039

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details