उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सदर विधायक ने मुख्यमंत्री और एडीजी को पत्र लिखकर लगाई सुरक्षा की गुहार

By

Published : Mar 27, 2021, 12:50 AM IST

प्रतापगढ़ में ईश्वर नाथ गांव में 21 मार्च को रामपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुरक्षा की की मांग
सुरक्षा की की मांग

प्रतापगढ़: जिले में नगर कोतवाली अंतर्गत पूरे ईश्वर नाथ गांव में 21 मार्च को रामपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रामपाल सदर विधायक राजकुमार पाल के परिवार का ही था. प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली अंतर्गत पूरे ईश्वरनाथ गांव में 21 मार्च की शाम को रामपाल नाम के व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सदर विधायक राजकुमार पाल ने मुख्यमंत्री और एडीजी को एक पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. साथ ही शस्त्र लाइसेंस देने की भी मांग की है.

यह भी पढ़ें:अवैध वसूली के खिलाफ कांग्रेसियों ने डीएम को दिया ज्ञापन

पुलिस कर रही जांच

इस मामले की प्रतापगढ़ पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. अज्ञात के खिलाफ पंजीकृत किया गया है. वारदात को 5 दिन का समय बीत जाने के बाद भी अपराधी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा. सदर विधायक राजकुमार पाल अपराधियों को पकड़ने के लिए एसपी से लेकर एडीजी तक से बात कर रहे हैं. पुलिस भी जल्द से जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है. एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details