उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेप के आरोपी डिप्टी एसपी पर धमकी के मामले में FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Apr 17, 2022, 6:48 AM IST

Updated : Apr 17, 2022, 1:18 PM IST

etv bharat
रेप के आरोपी डिप्टी एसपी पर धमकी के मामले में FIR दर्ज

06:20 April 17

रेप के आरोपी डिप्टी एसपी पर धमकी के मामले में FIR दर्ज

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी

प्रतापगढ़: रेप के आरोपी बर्खास्त डिप्टी एसपी (सीओ) नवनीत नायक पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं. कोर्ट से बेल मिलने के बाद बर्खास्त डिप्टी एसपी पर पीड़िता ने समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी सीओ सोशल मीडिया के जरिए मध्य प्रदेश की निवासी युवती से सम्पर्क में आने के बाद से युवती का यौन शोषण कर रहा था. इसकी शिकायत पर विभागीय जांच के बाद उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था.

रेप पीड़िता ने बर्खास्त सीओ नवनीत नायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. इस मामले में उच्चाधिकारियों के आदेश पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इससे पहले पीड़िता की तहरीर पर तत्कालीन सीओ पट्टी नवनीत नायक के खिलाफ पट्टी कोतवाली में 6 जुलाई 2021 को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था.

पूरे मामले में पुलिस की तरफ से बर्खास्त सीओ के खिलाफ चार्जशीट न्यायालय भेजी जा चुकी है. लेकिन मामले में उसको अग्रिम जमानत मिल गई थी. इसके बाद पीड़िता ने फिर उस पर सुलह का दबाव बनाए जाने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि सुलह न करने पर पीड़िता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है.

यह भी पढ़ें-योगी 2.0 में CM के बड़े फैसले, जानिए क्या हुए फैसले और कार्रवाई

बता दें कि आजमगढ़ में नौकरी करने वाली युवती से प्रतापगढ़ के पट्टी में तैनात सीओ की फेसबुक के जरिेए दोस्ती हुई थी. इसके कुछ समय बाद युवती ने सीओ पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया था. शाहजहांपुर में तैनाती के दौरान 12 अक्टूबर 2022 को सीओ पर निलंबन की कार्रवाई हुई. इसके चार दिन बाद सीओ के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में धारा 376 के तहत पट्टी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. जानकारी के मुताबित पीड़िता यूनिसेफ में कार्यरत है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 17, 2022, 1:18 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details