उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: एसपी ने लिया यातायात व्यवस्था का जायजा, काटे चालान

By

Published : Nov 5, 2019, 12:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने यातायात व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के पुलिस अधीक्षक ने चालान भी काटे.

एसपी ने लिया यातायात व्यवस्थाओं का जायजा.

पीलीभीत: जिले के पुलिस अधीक्षक ने चल रहे यातायात माह में अचानक पहुंचकर यातायात व्यवस्था का जायजा लिया. इस अवसर पर नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को पुलिस अधीक्षक ने फूल गिफ्ट किये. वहीं शहर में बढ़ते कोहरे के चलते होने वाली दुर्घटनाओं पर उन्होंने कहा कि इस बार विशेष इंतजाम किए गए हैं. इस बार कोहरे के चलते कोई भी दुर्घटनाएं नहीं होंगी.

एसपी ने लिया यातायात व्यवस्था का जायजा.

यातायात माह में अचानक पहुंचे पीलीभीत पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने यातायात व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने लोगों को यातायात नियमों से अवगत कराया और नियमों का पालन करने हेतु निर्देशित भी किया. पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने बताया कि यातायात के नियमों का पालन करने से दुर्घटना घटित होने की संभावना कम रहती है. यातायात नियमों की जानकारी एवं उनका पालन करना आवश्यक है. उन्होंने वाहन चालकों से सीट बेल्ट पहनने के लिए अग्रह किया.

पुलिस अधीक्षक ने काटे वाहन चालकों के चालान
पुलिस अधीक्षक ने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों के चालान भी काटे. इतना ही नहीं पीलीभीत पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने शहर में बढ़ते कोहरे को ध्यान में रखते हुए वाहनों के पीछे रेडियम रिफ्लेक्टर भी लगाए, जिससे कोहरे में सड़क दुर्घटना न हो सके.

पीलीभीत में पड़ता है घना कोहरा
आपको बता दें हिमालय की तलहटी में बसे पीलीभीत में सर्दी के मौसम में कोहरा बहुत अधिक पड़ता है, जिसके चलते सड़क दुर्घटनाएं सबसे ज्यादा होती है और यातायात व्यवस्था बाधित हो जाती है. पुलिस अधीक्षक ने कोहरे से दुर्घटनाओं से बचने के लिए विशेष इंतजाम किए हैं. उन्होंने कहा कि इस बार कोहरे के चलते कोई भी सड़क दुर्घटना नहीं होगी.

पीलीभीत पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने बताया कि यातायात व्यवस्था का जायजा लिया. साथी जो लोग यातायात नियमों का पालन नहीं करें तो उनके चालान भी काटे गए. शहर में बढ़ते कोहरे पर से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए इस बार विशेष इंतजाम किए गए हैं, जिससे कोहरे के चलते किसी भी प्रकार की सड़क दुर्घटना नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details