उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस चौकी पर खाना बनाने वाला शख्स ही बेच रहा था चरस, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

प्रदेश के पीलीभीत जिले सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की पूरनपुर गेट चौकी में खाना बनाने वाले एक रसोइए को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला चरस की बिक्री के कारोबार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. आरोप है कि चौकी पर खाना बनाने वाला युवक चरस की बिक्री करता था, जब उसका चरस की बिक्री का वीडियो वायरल हुआ को पुलिस हरकत में आई.

By

Published : Nov 5, 2021, 11:56 AM IST

वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार
वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश की पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने का दावा तो करती है मगर तब हैरत होती है जब पुलिस की नाक के नीचे अपराधी फल फूल रहा होता है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं होती, इसकी बानगी पीलीभीत में देखने को मिली है जहां पुलिस चौकी पर खाना बनाने वाला एक युवक ही चरस की बिक्री का कारोबार कर रहा था, जब सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हुआ तब जाकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


दरअसल, मामला पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पूरनपुर गेट चौकी का है. जहां रूपपुर गांव का रहने वाला सुशील कुमार नाम का युवक खाना बनाने का काम करता था. बता दें कि बीते तीन महीने से सुशील चौकी पर खाना बना रहा था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें सुशील और एक अन्य अभियुक्त बृजेश खुलेआम चरस बिक्री करता दिखाई दे रहा था.

वीडियो वायरल होने के बाद सुनगढ़ी थाना पुलिस हरकत में आई, जिसके बाद पुलिस ने वीडियो के आधार पर सुशील और बृजेश नाम के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जहां सुशील नाम के शख्स के पास से 400 ग्राम जबकि बृजेश के पास से 450 ग्राम चरस बरामद हुई है. आरोपियों के विरुद्ध थाने पर एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.


यह भी पढ़ें- UP में अब स्पष्ट हो रहे सियासी दलों के एजेंडे, हवा हवाई वादों में गुम हो रहे जनहित के मुद्दे


मामले पर जानकारी देते हुए सीओ सिटी सुनील दत्त ने बताया है, कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से चरस भी बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details