उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घरेलू क्लेश से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

यूपी के पीलीभीत जिले में घरेलू क्लेश में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले में मुकदमा दर्जकर जांच में जुट गई है.

By

Published : Apr 15, 2021, 5:35 PM IST

परिजन.
परिजन.

पीलीभीत:जिले में युवक ने घरेलू कलह से तंग आकर आत्महत्या कर ली. दो दिन पहले ही युवक अपनी ससुराल से वापस लौटकर घर आया था. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव खरगापुर कला निवासी बनवारी लाल के पुत्र रोशन लाल की शादी गांव पैतबोझी निवासी मिश्री लाल की बेटी ममता देवी के साथ 2 साल पहले हुआ था. उनका एक वर्ष का लड़का भी है. युवक दो दिन पहले सास की तबीयत खराब होने की सूचना पर अपनी ससुराल गया था. 14 अप्रैल को युवक अपने घर अपनी पत्नी ममता देवी व सास जशोदा देवी के साथ आया हुआ था. इस दौरान शाम को पति-पत्नी में कुछ कहासुनी हो गई. जिसके बाद रोशन लाल ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब कुछ देर बाद परिजनों को शंका हुई तो उन्होंने कमरे के दरवाजे को खटखटाया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. तब उन्होंने खिड़की से देखा तो रोशन लाल फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. जिसे देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पत्नी ने पति के शव का घर आने तक नहीं किया इंतजार

रोशनलाल की पत्नी ने उसका शव वापस आने तक इंतजार नहीं किया और दहेज का सामान ट्रैक्टर ट्राली पर लादकर अपने एक साल के पुत्र के साथ वहां से चली गई.

इसे भी पढ़ें-टिकट कटने के बाद कुलदीप सेंगर की बेटी ने पूछा- मां की क्या गलती

ABOUT THE AUTHOR

...view details