उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Firing In Pilibhit : चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में गैंगवार, 32 लोगों पर मामला दर्ज

By

Published : Feb 17, 2023, 5:03 PM IST

पीलीभीत जिले में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी हो गई. हमले करीब 6 लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र

पीलीभीतः जिले में प्रधानी के चुनाव से चल रही रंजिश गैंगवार के रूप में बदल गई. बीच हाईवे पर ही दो पक्षों के बीच खुलेआम मारपीट हुई. दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग की घटना को भी अंजाम दिया गया. घटना के दौरान करीब 6 लोग घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भिजवाया है. दोनों पक्षों के 32 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के बुझिया गांव के रहने वाले अवतार सिंह अपने साथी गुरमुख सिंह बुद्धू सिंह पूरनपुर इलाके के एक मैरिज हॉल में गुरुवार देर रात शादी समारोह में शामिल होने आए थे. आरोप है कि घर वापसी के दौरान पूर्व प्रधान चेन्नई सिंह, हरदीप सिंह, अमरदीप सिंह, हरजिंदर सिंह अपने अज्ञात साथियों के साथ पूरनपुर थाना क्षेत्र के सिरसा चौराहे पर पहुंचे और कार सवार लोगों को घेरकर मारपीट शुरू कर दी.

इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग की घटना को भी अंजाम दिया गया. गोली लगने से हरदीप सिंह कौर हरजिंदर सिंह घायल हो गए. हाईवे पर हुई गैंगवार से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की सूचना मिलने के बाद पूरनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

घटना के बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ जानलेवा हमला करने व मारपीट करने के मामले में तहरीर दी. पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल 32 लोगों के खिलाफ मारपीट गाली-गलौज जानलेवा हमला करने समेत संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है. पूरनपुर कोतवाल अशोक पाल का कहना है कि मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

पढ़ेंः Pratapgarh News: महाविद्यालय में बीएड की परीक्षा देने आई छात्रा को रिश्तेदार ने मारी गोली, तमंचा लहराते हुए भागा

ABOUT THE AUTHOR

...view details