उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 13, 2022, 10:12 AM IST

Updated : Sep 13, 2022, 8:22 PM IST

ETV Bharat / state

पीलीभीत में गैंगरेप के बाद जिंदा जलाई गई दलित किशोरी की हालत नाजुक, गांव में पसरा सन्नाटा

पीलीभीत में दलित किशोरी की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. इसके साथ ही गांव में भारी पुलिस फोर्स को भी तैनात किया गया है. बता दें कि किशोरी से गैंगरेप (Dalit teenager gang rape in Pilibhit) के बाद उसे जिंदा जला दिया गया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

पीलीभीत: जिले में गैंगरेप (gang rape in pilibhit) के बाद जिंदा जलाई गई दलित किशोरी (Dalit teenager gang rape in Pilibhit) के गांव में हर तरफ सन्नाटा पसरा है. डॉक्टरों ने अभी किशोरी की हालत नाजुक बताई है. फिलहाल मामले में जांच के लिए गांव में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.

इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ करने पर लोगों ने बताया कि 7 सितंबर को दोपहर करीब 1 बजे अचानक किशोरी की छोटी बहन घर में आग लगने की बात कहकर चिल्लाने लगी थी. उसकी चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग और किशोरी के पिता मौके पर पहुंचे. सभी लोगों ने मिलकर आग पर काबू पाया. घटना के बाद पिता किशोरी को अस्तपाल लेकर पहुंचे थे. वहीं, डॉक्टरों ने किशोरी की (Dalit teenager gang rape in Pilibhit) हालत गंभीर बताई है. पिता ने बताया कि समाज की कुरीतियों और महिला संबंधी घटनाओं को देखते हुए उन्होंने बेटी को ज्यादा नहीं पढ़ाया.

पढें- सुलतानपुर में रेप के आरोपी को 20 साल की सजा, दलित किशोरी से घर में घुसकर किया था दुष्कर्म

किशोरी के साथ हुई वारदात (gang rape in pilibhit) के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है. पीड़ित परिवार के घर के आस-पास लोगों की भीड़ जमा है. सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस फोर्स ने भी डेरा जमा रखा है. किशोरी को जिला अस्पताल में उपचार दिए जाने के बाद उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टर आरके यादव ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. डॉक्टर का कहना है कि किशोरी की (Dalit teenager gang rape in Pilibhit) हालत गंभीर है. उसके शरीर के कई हिस्सों तक आग पहुंच चुकी है. फिलहाल किशोरी का इलाज किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (King George Medical University) की प्लास्टिक सर्जरी यूनिट के 1 वार्ड के आईसीयू में किया जा रहा है. गांव के लोगों ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. किशोरी के पिता खेती और मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं. घटना वाले दिन वारदात होने से कुछ ही देर पहले किशोरी की मां मायके चली गई थी.


पढें-प्रेमी के दरवाजे पर जहर खाकर प्रेमिका ने दी जान, प्रेमी ने शव नहर में बहाया

Last Updated : Sep 13, 2022, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details